पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने मेट्रो एस्टेट वाले बिल्डर पिंकी की कार को उड़ाया

फाइब स्टार होटल के बाहर पार्क थी केरेटा कार

जनमत की पुकार
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि पुलिस के नाक के नीचे से भी लाखों का कार उड़ा रहे हैं। पिछले दिनों फ्लाई ओवर के नीचे पुलिस बुथ के सामने शातिर चोरों ने होटल के मालिक के ही केरेटा गाड़ी को उड़ा ले गये।
फाइब स्टार होटल के मालिक रविन्द्र गोगिया (पिंकी) ने अपने होटल के बाहर कार पार्क की थी जिसे रात में शाति चोर उड़ा ले गये। वहीं गौर करने वाली बात है कि होटल के सामने पुलिस बुथ बना हुआ है तथा होटल के बाहर रात को गार्ड ड्यूटी पर तैनात रहता है उसके बावजूद कार कैसे चोरी हो गई। होटल के बाहर सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गए हैं मगर वो खराब पड़ी हुई है।
कोरोना को मात देकर लौटे मेट्रो एस्टेट के मालिक रविन्द्र गोगिया (पिंकी) ने अखबार को बताया कि वे इस चोरी की घटना की सूचना रानीबाग थाना को दे दी है और राीनबाग थाना के पुलिसकर्मी गाड़ी को ढूंढने में जुटे हुए हैं।
बाहरी जिला के रानीेबाग थाना क्षेत्र में चोरी की लगातार वारदातें आम जन के लिए दहशत और पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन चुकी है। पुलिस वारदातों पर अंकूश लगाने में नाकाम हो रही है। वहीं चोर हर रोज वारदात अंजाम देकर पुलिस के सामने नित नई चुनौति खड़ी कर रहे हैं।

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *