MODI सरकार ने वह कर दिखाया जो 70 सालों में नहीं हो पाया : अमित पाटनी

  • मुख्य संवाददाता

नई दिल्ली (जनमत की पुकार)। मोदी है, तो मुमकिन है के नारे को सच साबित करते हुए भाजपा नीत केन्द्र सरकार ने पिछले दिनों जम्मू—कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त कर वह कर दिखाया, जो आजादी के बाद से अब तक सरकारों में मुमकिन नहीं हो पाया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी द्वारा किये गये इस अनूठे फैसले से लाखों विस्थापितों को उनका हक मिलने की उम्मीद जगी है।

जनमत की पुकार से बात करते हुए ये बातें भाजपा नेता अमित पाटनी ने कहीं। उन्होंने भारत में आजादी की एक नई सुबह लाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी व उनकी टीम को कोटि—कोटि धन्यवाद दिया।

अमित पाटनी ने कहा कि जम्मू—कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 और 35ए की समाप्ति के बाद सरकार ने जम्मू—कश्मीर और लद्दाख दो नये केन्द्रशासित प्रदेश बनाने की घोषणा की। इन दोनों जगहों कि केन्द्र शासित प्रदेश बन जाने से दशकों से विकास की वाट जोह रहे यहां के लोगों को अब उनके अधिकार के साथ ही वहां उन्नति की नयी बहार बहेगी।

उन्होंने कहा कि अब देश की दूसरे जगहों की तरह अब वहां भी लोग घर बना सकेंगे, संपत्तियां खरीद सकेंगे तथा वोट डालने के साथ ही वहां के चुनावों में उम्मीदवार बन सकेंगे। सबसे बड़ी बात यह होगी वहां उघोगपतियों द्वारा निवेश किये जाने से उघोग—धंधा लगेंगे और लोगों को नौकरी व रोजगार हासिल होगा।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *