स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल पर मेहरबान हुए सलमान, गिफ्ट में दी रहने को फ्लैट

मुंबई। सोशल मीडिया पर सिंगिंग सेंसेशन के नाम से मशहूर हुई रानू मोंडल की आवाज का जादू सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज पर भी खूब सर चढ़ कर बोल रहा है। लता मंगेशकर के मशहूर गीत ‘एक प्यार का नगमा’ गाते हुए वायरल हुई रानू की कीमत अब बदल चुकी है।

जी हां, एक वायरल वीडियो ने रानू की जिंदगी को बदल कर रख दिया है और जहां पहले उन्हें हिमेश रेशमिया ने फिल्म के लिए गाना रिकॉर्ड करने का चांस दिया वहीं अब सलमान खान भी रानू पर मेहरबान हो गए है।

अब रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि सलमान खान ने रानू को 55 लाख रुपये में एक घर गिफ्ट किया है। हालांकि, अभिनेता ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। हां इतना जरूर साफ़ है कि रानू की आवाज का जादू सलमान खान पर भी खूब चला है।

साथ ही आपको बता दें, सलमान ने अपनी फिल्म दबंग 3 के लिए रानू के साथ एक गीत रिकॉर्ड करने की योजना बनाई है । रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म के लिए स्टूडियो में एक गीत भी रिकॉर्ड किया। इस रिकॉर्डिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

‘तेरी मेरी कहानी’ टाइटल के ट्रैक हिमेश की आगामी फिल्म हैप्पी, हार्डी एंड हीर में शामिल होगा किया जाएगा। हिमेश ने रानू का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उनकी आवाज को सुन सके।

हिमेश ने वीडियो को कैप्शन दिया था, “रिकॉर्डेड तेरी मेरी कहानी मेरा नया गाना हैप्पी हार्डी एंड हीर विद दि टैलेंटेड रानू मोंडल, जिसके पास एक दिव्य आवाज है।”

हिमेश ने यह भी कहा, “आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि हम उन्हें हासिल करने का साहस रखते हैं, सकारात्मक दृष्टिकोण वास्तव में सपनों को सच कर सकता है, आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

 

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *