पटना में भी गणेश चतुर्थी की धूम

पटना (जनमत की पुकार)। श्री गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर साईं हेल्थ केयर और ओरो डेंटल क्लिनिक के संयुक्‍त तत्‍वावधान में गणपति समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर देश के जाने माने फिजियोथेरेपिस्ट व साईं हेल्थ केयर के निदेशक डॉ. राजीव कुमार सिंह ने श्री गणेश चतुर्थी के पावन अवसर तमाम देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बप्‍पा विघ्‍नहर्ता हैं और वे सबों को दुख हरते हैं। हमारी कामना है कि बप्‍पा हर साल ऐसे ही आयें और अपने भक्‍तों के सारे कष्‍टों का निवारण करें।

वहीँ इस अवसर पर बिहार के प्रसिद्ध डेंटिस्ट व ओरो डेंटल क्लिनिक के निदेशक डॉ. आशुतोष त्रिवेदी ने कहा कि यह त्यौहार विभिन्न समुदायों को शांति, भाईचारा और प्रेम का संदेश देता है। दशकों से हम सब सद्भावना के इस पर्व को मिलजुलकर मनाते है और गणपति बप्पा का अपने घरों में स्वागत करते हैं। सब पर गणपति बप्‍पा की कृपा बनी रही है, यही कामना है।

गौरतलब है कि भी हाल ही में देश का सबसे प्रतिष्ठित ग्लोबल चॉइस अवार्ड 2019 पाकर डॉ. राजीव कुमार सिंह और डॉ. आशुतोष त्रिवेदी ने बिहार का नाम रौशन किया है। डॉ राजीव कुमार सिंह को यह अवार्ड फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में बॉलीवुड सुपर स्‍टार जैकी श्रॉफ से मिला था। डॉ. राजीव, गोविंदा, अरबाज़ खान, शैफ अली ख़ान, प्राण, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर कपूर, तुषार कपूर, आदित्य पंचोली जैसे बॉलीवुड स्‍टार के फिजियोथेरेपिस्‍ट रह चुके हैं। वे तत्काल में रोटरी पटना ग्रेटर के अध्यक्ष पद पर भी काबिज़ हैं। वहीं, डॉ. आशुतोष त्रिवेदी को भी दंत चिकित्‍सा के क्षेत्र में उल्‍लेखनीय योगदान और उनके सोशल काउज के लिए ग्‍लोबल चॉइस अवार्ड 2019 बॉलीवुड सुपर स्‍टार जैकी श्रॉफ के हाथों मिला।

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *