प्रदूषण रहित उत्सवों का आयोजन आज की जरूरत : मदन खुराना

  • जनमत की पुकार

नई दिल्ली। सितंबर महीने के पहले और दूसरे सप्ताह में कांग्रेस नेता व समाजसेवी मदन खुराना ने कई धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत कर आराध्य देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान रानीबाग़ निवासी मदन खुराना इलाके में विभिन्न जगहों पर आयोजित गणपति महोत्सव के साथ ही स्थानीय मंदिर में संपन्न राधा अष्टमी पूजन में भी पहुंचे।

दिल्ली के शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय कांग्रेसी मदन खुराना ने इस दौरान युवा कांग्रेस नेता सौरभ गुलाटी के कैलाश एन्क्लेव स्थित आवास पर संपन्न प्रदूषण रहित गणपति विसर्जन में भी भाग लिया। इस दौरान उनके साथ दीपक शर्मा, स्वाति गुलाटी भी मौजूद थीं। उन्होंने इको-फ्रेंडली गणेश उत्सव मनाने के लिए सौरव गुलाटी व उनके पारिवारिक सदस्यों की सराहना की। इस अवसर पर युवा नेता सौरभ गुलाटी ने अख़बार को बताया कि दिल्ली में दिनोंदिन बढ़ रहे प्रदूषण को देखते हुए इस बार हमने इको-फ्रेंडली गणपति उत्सव मनाने का फैसला लिया। इसलिए इस बार हमने पूजा के लिए छोटी व पानी में आसानी से घुलने वाली मूर्ति मंगाई। दरअसल मिट्टी से बनी मुर्तियां पानी में आसानी से घुल जाती हैं और इनसे प्रदूषण भी नहीं फैलता।

इसके अलावा मदन खुराना ने मुल्तानी मुहल्ला स्थित श्री कृष्णा मंदिर में आयोजित राधा अष्टमी उत्सव में भाग लिया। इस अवसर उनके साथ मंदिर के प्रधान जोगिन्दर गोगिया, महासचिव हरीश रहेजा, कोषाध्यक्ष अजय डुडेजा, दीपक शर्मा व अन्य उपस्थित थे।

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *