केशव महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में AAP की छात्र इकाई, CYSS की सभी छह सीटों पर शानदार जीत

नई दिल्ली (जनमत की पुकार)। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव (डूसू चुनाव) के अंतर्गत बृहस्पतिवार को शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र के केशव महाविद्यालय में आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई सीवाईएसएस ने सभी छह सीटों पर शानदार जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। इसी के साथ विपक्षी पार्टियों भाजपा व कांग्रेस की छात्र इकाइयों क्रमशः एबीवीपी व एनएसयूआई का यह दावा झूठा साबित हुआ कि आम आदमी पार्टी की नीतियां दिल्ली के युवाओं के अनुकूल नहीं हैं और यहां के छात्र व नौजवान आप को पसंद नहीं करते हैं।

पीएम मोदी ने जन्मदिन पर मां हीराबेन से की मुलाक़ात

पीतमपुरा स्थित केशव महाविघालय के छात्रसंघ चुनाव में छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) के प्रेसिडेंट पद के उम्मीदवार मोहित जैन, वाईस प्रेसिडेंट मोहम्मद ओवैश, सेक्रेट्री अभिक, ज्वाईंट सेक्रेट्री व्योम बिरला, सहित सेंट्रल काउन्सिल के सीवाईएसएस कैंडिडेट शानू चौहान और शाश्वत जायसवाल ने जीत दर्ज कर आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी का माहौल बनाने का काम किया।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा रानीबाग़ मंडल ने मनाया ‘सेवा सप्ताह’

तभी तो इस शानदार जीत की बधाई देते हुए आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि यह जीत दिल्ली के युवाओं का आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास की जीत है।त्रिनगर से विधायक जितेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि दिल्ली के युवा देख रहे हैं कि आम आदमी पार्टी की नीतियां सबके लिए सर्वांगीण विकास की है। दिल्ली की युवा व छात्र आप की जनहितकारी नीतियाें से प्रभावित हुए हैं।

पीएम मोदी के जन्म दिवस ‘सेवा सप्ताह’ के दौरान भाजपा कोहट मंडल द्वारा कई कार्यक्रमों का आयोजन

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *