युवा व्यवसायी व बवाना चैम्बर ऑफ़ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट राज जैन नवरत्न अवार्ड से सम्मानित

जनमत की पुकार

नई दिल्ली। युवा व्यवसायी व बवाना चैम्बर ऑफ़ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट राज जैन को पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा नवरत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान कनाट प्लेस में चैम्बर ऑफ़ ट्रेड एंड इंडस्ट्री द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सफल व्यवसाय और सामाजिक कार्यों में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रदान किया गया।

इस अवसर पर राज जैन ने उन्हें सम्मान प्रदान कर प्रोत्साहित करने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और आयोजक संस्था चैम्बर ऑफ़ ट्रेड एंड इंडस्ट्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि ऐसे सम्मान व आयोजनों से युवा उद्यमियों का मनोबल बढ़ता है और उन्हें एक नई ऊर्जा के साथ अपना कार्य करने की शक्ति मिलती है।

पिछले 35 वर्षों से आयरन शीट के पारिवारिक व्यवसाय के साथ ही राज एसोसिएट्स के बैनर तले दिल्ली व हरियाणा में इंडस्ट्रियल और वेयरहाउस भूखंडों की खरीद-बिक्री का सफल व्यवसाय संचालित कर रहे राज जैन ने आगे कहा कि व्यवसाय में सफलता का मूलमंत्र ईमानदारी व कठिन परिश्रम है। महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल, रोहिणी के ट्रस्टी व कामधेनु मंगल परिवार सहित अन्य कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े राज जैन ने दिल्ली सहित देश के सभी व्यवसायियों को सभी जरूरी नियमों का पालन करते हुए अपना व्यवसाय चलाने की सलाह दी।

इस अवसर पर अरविन्द केजरीवाल के अतिरिक्त एमडीएच मसाला के संस्थापक पद्मविभूषण महाशय धर्मपाल गुलाटी, दिल्ली से राज्यसभा सांसद व आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह, दिल्ली सरकार में मंत्री व शकूरबस्ती विधायक सतेन्द्र जैन, दिल्ली सरकार में ट्रेड व टैक्स विभाग में कमिश्नर एच राजेश प्रसाद सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *