अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत

जनमत की पुकार
इंदौर। पिछले दिनों अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) महासभा के राष्ट्रीय प्रबंधकारिणी की एक बैठक इंदौर के होटल प्राइड में की गई। बैठक में सर्वसम्मति से दिल्ली के आदित्य वर्धनम को अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) युवा महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा अहमदाबाद के उपेन्द्र जायसवाल को राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत किया गया।

महासभा के राष्ट्रीय वरिष्ठ संरक्षक बालेश्वर दयाल जायसवाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष किशोर हेमराज जायसवाल तथा राष्ट्रीय महासचिव पूरनचंद झारिवाल ने आदित्य और उपेन्द्र के मनोनयन की घोषणा की। जिसका देश के सभी राज्यों से आए महासभा के पदाधिकारियों ने समर्थन किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राजा चौधरी ने माला पहना कर दोनों का स्वागत किया तथा कहा कि आने वाला समय युवाओं का है और समाज के एकता एवं उत्थान के लिए समाज के सभी युवाओं को आगे आकर कदम से कदम मिला कर सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देना चाहिए।

वहीं इस दौरान आधिकारिक रूप से बताया गया कि महासभा की तरफ से अहमदाबाद में आगामी 10 अक्टूबर को विशाल रास-गरबा, 13 अक्टूबर को इंदौर में युवक-युवती परिचय सम्मेलन तथा 29 जनवरी, 2020 को 101 जोड़ो का भव्य निशुल्क सामूहिक विवाह का आयोजन करवाय जाएगा।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *