पटना में बाढ़ पीड़ितों ने किया सुशील कुमार मोदी का घेराव

जनता की पुकार
पटना। पटना शहर में जलजमाव से पीड़ित लोगों ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राजेंद्रनगर स्थित आवास का रविवार को घेराव किया। गौरतलब है कि 27 सितंबर से 29 सितंबर तक लगातार हुई भारी बारिश के कारण हुए जलजमाव के बाद 30 सितंबर को सुशील और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को एसडीआरएफ की टीम ने उनके राजेंद्र नगर स्थित आवास से सुरक्षित निकाला था।

पटना के विभिन्न इलाकों के जलमग्न होने के इतने दिन बाद जलजमाव से राहत नहीं मिलने से गुस्साए लोगों ने सुशील के आवास के समक्ष प्रदर्शन किया और हाथों में तख्तियां लेकर उनके खिलाफ नारेबाजी की तथा संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस अधीक्षक (मध्य) विनय तिवारी ने बताया कि ‘लगभग 50-60 संख्या में लोगों ने सुशील के घर वाले इलाके में मार्च निकाला और वापस लौट गए।’’ कुछ देर बाद राजेंद्रनगर इलाके के लोग पटना नगर निगम कार्यालय पहुंचे और वहां किसी अधिकारी के उपस्थित नहीं होने पर विरोध प्रदर्शन किया।

जलजमाव के विरोध में पटना शहर के सगुना मोड़ के पास बेली रोड को भी आज सुबह लोगों ने जाम कर दिया और जगह जगह पुराने टायर जलाए। दानापुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी अशोक मिश्र ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सगुना मोड़ के पास सुबह आठ बजे आधे घंटे के लिए बेली रोड को अवरुद्ध कर दिया था ।

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *