बेसब्र फैन्स ने वायरल की रणबीर-आलिया की शादी के नकली कार्ड

जनमत की पुकार
मुंबई। बॉलीवुड के लव बड्र्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने रिश्ते की बात पर मोहर लगाई है तभी से इस कपल के फैंस दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। ऐसे में बीते दिन एक खबर है जोकि आग की तरह फैलती हुई दिखाई दे रही है। जी हां खबर यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

इतना ही नहीं बीती शाम से तो इनका वेडिंग इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर आ गया है, जो जमकर छाया हुआ है। अब आपके मन में यह सवाल होगा कि शादी अगले साल फिर शादी का कार्ड अभी से क्यों। लेकिन आपको बता दें ज्यादा बातें अभी से सोचने और दिमाग पर जोर डालने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उस कार्ड के पीछे की असली सच्चाई आज हम आपको बताने वाले हैं।

आलिया और रणबीर की शादी का जो कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी अगले सााल 22 जनवरी 2020 की छापी गई है। इतना ही नहीं इस वेडिंग कार्ड को व्हाट्सअप और ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है। जारी किए गए इस कार्ड के मुताबिक शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी।

अब इस पूरी घटना का आपको सच बताएं तो ये कार्ड नकली है। इसका सबसे पहला सबूत कार्ड में छापा हुआ आलिया भट्ट का नाम जिसकी स्पेलिंग पूरी तरह से गलत है। Alia अपने नाम की स्पेलिंग ऐसे लिखतीं हैं जबकि कार्ड में Aliya ऐसे लिखा हुआ है।

इस कार्ड में दूसरी ध्यान देने वाली चीज कि इसमें आलिया भट्ट के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा है जो कि महेश भट्ट के भाई हैं। एक अन्य ध्यान देने वाली बात कार्ड में शादी की डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th जनवरी लिखी हुई है। इसके अलावा आलिया-रणबीर की तरफ से शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां जब उनसे पूछा गया कि मैम एक खबर सुनने को मिली है कि 22 जनवरी 2020 को इतना सुनते ही आलिया जोर-जोर से हंसने लगीं। फिर थोड़ा रुककर आलिया ने कहा- क्या बताऊं और वहां से चली गईं। आलिया ने इस पर कोई रिएक्शन तो नहीं दिया।

शादी के कार्ड से पहले दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है जो उनके एक फैन ने बनाई थी। उन वायरल तस्वीरों में रणबीर दूल्हे और आलिया दुल्हन के रूप में दिखाई दी। वैसे देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर-आलिया की शादी होने का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *