श्रीनगर में पुजारी के घर हुई चोरी में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

जनमत की पुकार
नई दिल्ली। इस महीने की 1 तारीख की रात श्रीनगर, शकूरबस्ती के एक मकान में हुई चोरी में पीड़ित परिवार द्वारा स्थानीय सुभाष प्लेस थाने के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया जा रहा है। पीड़ित रवि कुमार ने जनमत की पुकार को बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचित करने और मामले की एफआईआर दर्ज होने के बावजूद आज तक पुलिस द्वारा इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। हमारे संवाददाता के सामने उन्होंने लगभग रोते हुए बताया कि चोरी हुए आज एक सप्ताह बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस ने आज तक किसी प्रकार की जांच या किसी से भी कोई पूछताछ नहीं की है।

वहीँ पीड़ित परिवार के अन्य सदस्य लक्ष्मण पाण्डे ने कहा कि थाना में मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस चोरों को ढूंढने का कोई प्रयास नहीं कर रही है। उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।उनके अनुसार, पीड़ित परिवार को उनका खोया सामान ढूढ़ने में पुलिस से किसी प्रकार का सहयोग नहीं मिल रहा है। यही कारण है कि अब पीड़ित परिवार पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलकर गुहार लगाने की सोच रहा है।

बता दें कि 1 नवंबर की रात श्रीनगर की गली नंबर-3 स्थित मकान नंबर 178 में चोरों ने आलमारी का ताला तोड़कर 10 हजार नगद और 5 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के गहने चोरी कर लिए थे। सुबह नींद खुलने के बाद घर की मालिक को चोरी का पता चला था। उसके बाद पुलिस कण्ट्रोल रूम को सूचित करने की बाद स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *