दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में बन जाएगी सरकार : संजय राउत

जनमत की पुकार
मुंबई। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना लगातार सरकार बनाने को लेकर दावा कर रही है। वहीं इस बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने अपना बयान दिया है। राउत ने कहा कि सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में पूरी हो जाएगी और दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक लोकप्रिय और मजबूत सरकार का गठन किया जाएगा।

राउत ने कहा, महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर पिछले 10-15 दिनों में जो भी रुकावटें थीं, वे अब नहीं हैं। कल दोपहर 12 बजे तक आपको पता चल जाएगा कि सभी बाधाएं दूर हो गई हैं। कल दोपहर तक तस्वीर साफ हो जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र पीएम मोदी से शरद पवार की मुलाकात पर संजय राउत ने कहा, क्या प्रधानमंत्री से अगर कोई नेता मिलता है तो खिचड़ी ही पकती है क्या?

प्रधानमंत्री पूरे देश के लिए हैं, महाराष्ट्र में किसान समस्याओं का सामना कर रहे हैं। पवार साहब और उद्धव साहब हमेशा किसानों के बारे में सोचते हैं। अगर उद्धव ठाकरे किसानों के मुद्दे को लेकर दिल्ली आते हैं, और सभी सांसद पीएम से ‘तो क्या खिचड़ी पकती है’? संसद के अंदर हों या बाहर, कोई भी पीएम से मिल सकता है। पवार साहब कृषि क्षेत्र में बहुत जाने जाते हैं, उन्हें राज्य की स्थिति का पता है।

उन्होंने कहा, ”हमने भी पवार साहब से अनुरोध किया था कि वे राज्य की स्थिति के बारे में पीएम को जानकारी दें। महाराष्ट्र के सभी सांसद, चाहे उनकी पार्टियों के हों, पीएम से मिलेंगे और उन्हें किसानों की स्थिति के बारे में बताएंगे, हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि केंद्र उन्हें अधिकतम संभव मदद दे।”

 

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *