चिदंबरम जब गृह मंत्री थे, तब मुझ पर, मोदी और शाह पर दर्ज किए गए थे फर्जी केस : नितिन गडकरी

जनमत की पुकार
नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। जमानत मिलने के बाद से बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों की तरफ से बयानबाजी शुरू हो गई है। जहां कांग्रेस ने इसे सत्य की जीत बताया है। वहीं बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपना बयान दिया है।

उन्होंने कहा, हम कभी भी प्रतिशोधी नहीं रहे हैं। दूसरी तरफ जब कांग्रेस के शासनकाल में चिदंबरम जी गृह मंत्री थे उन्होंने मेरे खिलाफ झूठे मुकदमे दायर किए। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के खिलाफ भी झूठे मामले दर्ज किए। बाद में हम सभी निर्दोष साबित हुए।

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नितिन गडकरी ने बीजेपी को राज्य में मजबूत बताया। उन्होंने कहा कि लोग झारखंड के विकास के लिए रघुबर दास को वोट देंगे। सत्ता विरोधी लगर नहीं हैं, कांग्रेस झारखंड से गायब हो गई है। कांग्रेस जेएएम के साथ मिलकर राज्य चुनाव लड़ रही है, इससे यह साबित होता है कि बीजेपी शक्तिशाली है।

गौरतलब है की आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में चिदंबरम बीते 105 दिन से जेल में बंद थे। उन्हें सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था। वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें धनशोधन मामले में 16 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *