मोहब्‍बतपुर’ में नजर आयेंगे समर सिंह और जोया खान, मुहूर्त संपन्‍न

जनमत की पुकार

रियल टाइगर फिल्म्स एंड संगीता फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘मोहब्‍बतपुर’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया है। फिल्‍म में सिंगर – एक्‍टर समर सिंह, विरहा फेम सिंगर ओम प्रकाश दीवाना और जोया खान लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ‘मोहब्‍बतपुर’ के मुहूर्त पर फिल्‍म के डायरेक्‍टर शत्रुघ्‍न आर गोस्‍वामी, समर सिंह‍, ओम प्रकाश दीवाना समेत कई अन्‍य गणमान्‍य लोग भी मौजूद रहे।

साल 2005 के बाद शत्रुघ्‍न आर गोस्‍वामी कोई फिल्‍म डायरेक्‍ट कर रहे हैं। अपनी फिल्‍म ‘मोहब्‍बतपुर’ को लेकर वे काफी आशान्वित हैं। उनका कहना है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में मिशाल बनेगी। फिल्‍म की कहानी एक गांव की है, जहां कोई नेता नहीं होता है। सभी वहां आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ रहते हैं। मगर उसमें ट्विस्‍ट आता है, लेकिन क्‍लाइमेक्‍स में जीत फिर भी मोहब्‍बत की ही होती है। इसलिए हमने फिल्‍म का नाम ‘मोहब्‍बतपुर’ रखा है। इस फिल्‍म में टोटल 8 गाने हैं। फिल्‍म की शूटिंग अप्रैल में उत्तर प्रदेश के बलिया में होगी। अभी फिल्‍म की कास्टिंग पूरी नहीं हुई है। उस पर तेजी से काम चल रहा है।

वहीं, फिल्‍म के अभिनेता समर सिंह ने भी इसे शानदार फिल्‍म बताया और कहा कि यह फिल्‍म हर लिहाज से बेहतरीन होने वाली है। फिल्‍म की पटकथा बेहद उम्‍दा है। हम शत्रुघ्‍न आर गोस्‍वामी जी के साथ काम करने को लेकर भी उत्‍साहित हैं। इनके बारे में हने खूब सुना है। यह हमारी खुशनसीबी है कि इनके साथ काम करने का मौका भी मिल रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि लोगों को जो पसंद आता है, मुझे वो करने में कोई दिक्‍कत नहीं होती है। क्‍योंकि फिल्‍म तो हम लोगों के लिए ही तो बनाते हैं।
फिल्‍म ‘मोहब्‍बतपुर’ के प्रोड्यूसर दीनानाथ चौरसिया हैं। डायरेक्‍टर शत्रुघ्‍न आर गोस्‍वामी हैं। संगीतकार दामोदर राव हैं। छायांकन प्रमोद पांडेय करेंगे। गीतकार भिरुंग बृंदा और राजेंद्र सिंह हैं। कला अंजनी तिवारी, प्रचारक संजय भूषण पटियाला, सह निर्माता अभिषेक चौरसिया, किशन गौड़ और प्रदीप चौरसिया हैं।

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *