सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की एमएक्स प्लेयर पर नए वेब शो ‘पवन एंड पूजा’ की घोषणा

जनमत की पुकार
नई दिल्ली। अपनी कुछ कमाल की स्टोरी लाइन्स और कांसेप्ट्स के साथ निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा कंटेंट के क्षेत्र में क्रांति लाने में अगुआ रहे हैं। अपने बैनर तले आज एक और शो ‘पवन एंड पूजा’ की घोषणा करते हुए सिद्धार्थ एक और अभिनव सोच के साथ आए हैं – एक पीढ़ियों को तार को छू लेगी। उन्होंने बताया कि शो की कहानी प्यार और उससे जुड़े अनकों जज्बातों को बयां करती है।

यह शो तीन कपल्स के जीवन को दिखाता है, सभी को अलग-अलग उम्र में प्यार का एहसास होता है। पवन और पूजा दर्शकों को जज्बात, ड्रामा, जुनून और उत्साह से भरपूर एक रोचक सफर पर ले जाएगी। शो में मंझे हुए कलाकारों की एक टीम है जिसमें महेश मांजरेकर और दीप्ति नवल जैसे नामी कलाकार शामिल हैं। मल्होत्रा के पिछले शो काफिर ने अपनी दमदार कहानी से इंडस्ट्री में काफी हलचल मचा दी थी और यह शो उसी सीरीज की अगली कड़ी है। पवन और पूजा 14 फरवरी, 2020 को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

शो के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, ” मैं हमेशा प्रयोग करने को लेकर उत्सुक रहा हूँ, मेरा मानना है कि यह हमें नया करने और सीखने का मौका देता है। हम वही दिखाते हैं जो दर्शक चाहते हैं। हम यह जानना चाहते थे कि उम्र के साथ प्यार कैसे बदलता है, पवन और पूजा की शुरुआत इसी विचार के साथ हुई। एक जैसी सोच वाली टीम व क्वालिटी कंटेंट पर काम करने की चाहत सही आधार तैयार करने में मददगार होती है जो शानदार फाइनल प्रॉडक्ट के रूप में सामने आता है। ”महेश मांजरेकर के साथ काम करने के लेकर वह कहते हैं, “महेश एक अनुभवी एक्टर हैं और यह हर शॉट में दिखाई देता है। लेकिन एक बार कैमरा ऑफ होने पर किसी को यह विश्वास ही नहीं होता कि वह कितने मजेदार व्यक्ति हैं। हमारे पास पवन और पूजा के सेट से जुड़ी कुछ सबसे अच्छी यादें हैं। मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, मेरे लिए इससे बढ़कर खुशी की कोई बात नहीं हो सकती।”

महेश मांजरेकर कहते हैं, “पवन और पूजा प्यार के नए पहलुओं को टटोलती है। यह आज की भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी में आने वाली आम समस्याओं पर फोकस करती है। दीप्ति नवल और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे लोगों के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है, क्योंकि वे शिल्प को समझते हैं और स्क्रिप्ट उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होती है।”

निर्माता-निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने हर प्रोजेक्ट में अपने काम से मापदंड को ऊंचा किया है। चाहे दिल मिल गए हो, संजीवनी या फिर हिचकी जैसी फिल्म का निर्देशन करना हो, जिसे कई प्रोडक्शन हाउसेस ने खारिज कर दिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी।

 

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *