फर्स्ट लुक : भोजपुरी फ़िल्म ‘रण’ का फर्स्ट लुक आउट, यूनिक स्टाइल में नज़र आये आनंद ओझा

जनमत की पुकार
भोजपुरी फ़िल्म ‘रण’ की चर्चा बॉक्स ऑफिस पर खूब हो रही है। इसी बीच इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। इसके जरिये फ़िल्म के अभिनेता आनंद ओझा में यूनिक स्टाइल में नज़र आये हैं। साथ ही फ़िल्म में विलेन के रूप में नज़र आने वाले नरेंद्र खड़का भी नज़र आये हैं। फर्स्ट लुक पूरी तरह से बैलेंस नज़र आ रहा है। फ़िल्म में आनंद ओझा का किरदार बेहद अहम है। उनकी इस फ़िल्म का निर्देशन चंद्रपंत कर रहे हैं, जिन्होंने फ़िल्म ‘रण’ की कहानी और स्क्रीनप्ले भी लिखी है। साथ ही फ़िल्म में नज़र आने वाले मजबूत एक्शन का भी निर्देशन किया है। वहीं, इस फ़िल्म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और सह निर्माता ज्‍योति दिनेश पांडेय हैं। यह फ़िल्म अप्रैल महीने में रिलीज होगी।

फ़िल्म ‘रण’ में सबकी नजर आनंद ओझा और काजल राघवानी की फ्रेश जोड़ी पर होगी। पटकथा तो फ़िल्म स्वभाविक तौर पर मायने रखती है, लेकिन इनकी जोड़ी को लेकर इंडस्ट्री में चर्चे होते रहे हैं। वैसे फ़िल्म के फर्स्ट में लुक में काजल को तो जगह नहीं मिली है, लेकिन कहा जा रहा है कि आनंद ओझा के करिदार को काजल का किरदार ही पूरा करता है। वैसे फर्स्ट लुक में आनंद ओझा और नरेंद्र खड़का की जो तस्वीर सामने आयी है, वो कहीं से बॉलीवुड फिल्म के फर्स्ट लुक से कम नहीं लग रही है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक बेहद आकर्षक है। ऐसे में देखना होगा कि फ़िल्म का ट्रेलर और फ़िल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है, क्योंकि दर्शकों को भी इस फ़िल्म का इंतजार बेसब्री से है।

कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने का दावा फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक पहले ही कर चुके हैं। उनकी माने तो ‘रण’ भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे उन्नत फ़िल्म है। कहानी, संवाद, संगीत और एक्शन हर सेक्टर में फ़िल्म को मजबूती से बनाया गया है। यही वजह है कि फ़िल्म पर सबों की नज़र है।

फिल्‍म में आनंद ओझा, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, देव सिंह, सीपी भट्ट, अयाज खान, नरेंद्र खडका, हर्षित श्रीवास्‍तव, वंदना पांडेय और दिव्यांश मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की पटकथा और संवाद मनीष कुमार, डाईलोक एमके सहाय का है। गीतकार बिरेंद्र पांडेय और कुंदन प्रीत हैं। संगीत धनंजय मिश्रा और छायांकन महेश पौडेल का है। एक्‍शन खुद चंद्रपंत ने ही किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामजी लामिछाने, गंभीर बिष्‍ट हैं।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *