महेंद्र सिंह धोनी की जीवा बनीं मेकअप आर्टिस्ट, बेटी ने पिता का ऐसे किया मेकअप, वायरल वीडियो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से पिछले 8 महीने से दूर चल रहे हैं।विश्व कप 2019 के सेमीफइनल मैच में धोनी आखिरी बार इंटरनेशनल मैच खेले थे। चेन्नई में धोनी लॉकडाउन से पहले आईपीएल के इस सीजन की अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ तैयारियां करते नजर आए थे। हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें को कोरोना वायरस के चलते 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था। जिस वजह से धोनी की मैदान में वापसी और भी आगे बढ़ गयी है।

भले ही धोनी क्रिकेट से दूर हैं लेकिन चर्चा का विषय वह बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर धोनी के साथ उनकी बेटी जीवा भी सुर्खियां बटोरती रहती है। लोगों को जीवा की चुलबुली हरकतें बहुत पसंद आती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया में जीवा का एक वीडियो सामने आया है जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में धोनी को मेकअप करते जीवा दिखाई दे रही हैं।अकसर सोशल मीडिया पर माही और जीवा के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इससे पहले जीवा और धोनी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तमिल वह बोलती दिख रही थी।

मेकअप आर्टिस्ट सपना भवनानी ने धोनी-जीवा के इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा,यह सबसे प्यारा बिना मेकअप वाला मेकअप ट्यूटोरियल है। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास अब जल्दी ही कोई काम बचेगा। बता दें कि धोनी को इस वीडियो के साथ सपना ने टैग किया है और साथ में मिस यू दोस्त लिखा है। अकसर दिखा है कि अपने लुक को लगातार धोनी बदलते रहते हैं। वह एक नया लुक हर दो महीने बाद धोनी अपनाते रहते हैं।

बता दें कि 5 अप्रैल 2005 को धोनी ने अपने क्रिकेट करियर की पहली शतकीय पारी खेली थी। विशाखापट्टनम में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के पांचवे वनडे मैच में एम एस धोनी ने 148 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। पाकिस्तान से पहले बांग्लादेश के खिलाफ धोनी ने वनडे सीरीज के तीन मैचों में 0, 12 और नाबाद 7 रन बनाए थे। पाकिस्तान के खिलाफ पांचवे वनडे में धोनी ने पाक टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *