युवा पीढ़ी को नेतृत्व सौंपने की राजीव गांधी की नीतियों से मजबूत हुआ लोकतंत्र : हरिकिशन जिंदल

आरके जायसवाल
नई दिल्ली (जनमत की पुकार)।
 राजीव गांधी ने प्रत्येक स्तर पर युवा पीढ़ी को उनके सामर्थ्य के अनुसार नेतृत्व प्रदान करने का कार्य किया था। एक सच्चे देशभक्त, उदार और परोपकारी नेता होने पर हम सभी कांग्रेस के सिपाही उनपर गर्व करते हैं। प्रधानमंत्री के रूप में उन्होंने देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया। अपनी दूरदर्शी नजरिए से देश के सशक्तिकरण के लिए उन्होंने जरूरी कदम उठाए। आज उनकी पुण्यतिथि पर मैं स्नेह और कृतज्ञता से उन्हें सादर नमन करता हूं।

यह बातें आदर्शनगर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरिकिशन जिंदल वीरवार को स्व. राजीव गांधी के 29वीं पुण्यतिथि पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजली देते हुए बोल रहे थे।

Video Link

श्री जिंदल के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की रसोई में गरीबों व जरूरतमंदो को मास्क, हेल्थ किट और राहत सामग्री वितरित की गई। इसके अलावा वजीरपुर, शकूरबस्ती, त्रीनगर और शालीमारबाग विधानसभा में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर उनको माल्यार्पण करके श्रद्धांजलि दी गई व जरूरतमंदो के बीच राहत सामग्री वितरित की गई।

इस दौरान जिलाध्यक्ष हरीकिशन जिन्दल, पूर्व विधायक हरीशंकर गुप्ता, जेएस नेयोल, जगदीश बंसल, गिरिश जैन, अमनदीप, वरून खारी, मनोज यादव, भारत सिंह राघव, गौरीशंकर शर्मा, कपिल शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *