अलविदा जुमा पर लोगों ने किया लॉक डाउन का पालन तो एसएसपी ने इस अंदाज में किया शुक्रिया

एसएसपी ने की थी घरों में नमाज पढ़ने की अपील
जनमत की पुकार ब्यूरो
सहारनपुर (पारस पंवार)। 
कोरोना वायरस  के खतरे के बीच लोगों ने लॉक डाउन  का पालन करते हुए अलविदा जुमे की नमाज घरों में अदा की तो एसएसपी ने ट्वीटर के माध्यम से सहारनपुर के लोगों का धन्यवाद अदा किया।
गुरुवार को सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने सहारनपुर की जनता से अपील करते हुए था कि शुक्रवार को वह लॉक डाउन का पालन करें और अलविदा जुमे की नमाज अपने घरों पर ही अदा करें। हालांकि पुलिस ने अपनी तैयारी की थी और पैदल मार्च भी निकाला था लेकिन शुक्रवार को अलविदा जुमा पर लोगों ने अपनी जिम्मेदारी का परिचय देते हुए लॉक डाउन का पालन किया और कहीं भी भीड़ ना करते हुए अपने घरों पर ही नमाज अदा की।
सहारनपुर के लोगों के लोगों ने अपील को मानते हुए जिस तरह से लॉक डाउन का पूरा पालन किया उसका जवाब एसएसपी ने भी अपने अंदाज में दिया। एसएसपी ने अपने ट्वीटर हेंडल पर लिखा कि, ट्टसहारनपुरवासियों आपका शुक्रिया, आपने अलविदा जुमे पर भी लॉक डाउन की गाइडलाइन का पालन किया। इतना ही नहीं एसएसपी ने यह भी लिखा कि उन्हे सहारनपुर की जनता पर गर्व है।
एसएसपी के इस ट्वीट  को अब लोगों की खूब सराहना मिल रही है। सहारनपुर के लोग एसएसपी दिनेश कुमार पीण्के इस ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं और लाइक करने के साथ—साथ कमेंट भी कर रहे हैं। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि पुलिस जनता की सेवक है। वर्तमान परिस्थितियों में लोगों को रोकना पुलिस के लिए जरूरी है। पुलिस जनहित में लॉक डाउन का पालन कराने में जुटी है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *