लालू के लाल हैं कमाल! चुनावी साल में तेजस्वी-तेजप्रताप सोशल मीडिया पर दिखा रहे अनेकों रंग

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब तेजी से बढ़ने लगी है। हालांकि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने दिल्ली से ही ट्विटर और सोशल मीडिया के माध्यम से नीतीश सरकार पर हमला जारी रखा था। इस दौरान सत्ता पक्ष ने तेजस्वी यादव को भगोड़ा तक घोषित कर दिया था। सत्ता पक्ष का आरोप था कि जब भी बिहार पर संकट का समय आया तेजस्वी यादव बिहार से बाहर भाग खड़े हुए।

सत्ता पक्ष की ओर से बिहार में बाढ़, सुखाड़, चमकी बुखार, पटना में भीषण जल जमाव और अब कोरोना वायरस का उदाहरण दिया जाने लगा। सत्ता पक्ष की ओर से जोरदार तरीके से किए जा रहे हमले के बाद तेजस्वी यादव कोरोना संक्रमण के 50 दिन बाद दिल्ली से पटना लौटे और पटना से ही नीतीश सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है। हालांकि अब सत्ता में बैठे लोग भी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और दोनो बेटो के खिलाफ भी मोर्चा खोले बैठे है।

तेजस्वी से अलग अंदाज दिख रहा है तेजप्रताप यादव का हालांकि लालू यादव के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी नीतीश सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते। लेकिन उनका अंदाज कुछ अलग हटकर होता है। तेजस्वी के दिल्ली में रहने पर तेजप्रताप ने कहा था कि अर्जुन रूपी तेजस्वी दिल्ली में है तो क्या हुआ उनके कृष्ण तो पटना में है। यानी तेजप्रताप ने खुद को कृष्ण बता दिया था। तेजप्रताप यादव ने पटना में रहकर लालू रसोई की शुरुआत की, जिसके जरिए वे गरीबों को खाना खिलाते नजर आए। उन्होंने अपने आवास में हवन करवाकर कहा कि उन्होंने यह हवन इसलिए कराया है कि बिहार सरकार को भगवान सदबुद्धि दे, ताकि सरकार गरीबो की मदद करे।

तेज प्रताप यादव का ये रंग आपने देखा क्या?बिहार विधानसभा चुनाव के साल में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। वे टिक-टॉक वीडियो के जरिए भी लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता बनाने की कोशिश में जुटे हैं।

तेजप्रताप यादव ने घर में बनाया वार रूम
आरजेडी के छात्र विंग का कमान संभालने वाले तेजप्रताप यादव ने विधानसभा चुनाव देखते हुए छात्र आरजेडी को मजबूत करने में लगे हैं। इसके लिए तेज प्रताप यादव अपने आवास पर ही वार रूम बनाकर बिहार के हर जिले में मौजूद छात्र आरजेडी के सदस्यों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे हैं। आज ही उन्होंने आकाश यादव को छात्र राष्ट्रीय जनता दल का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनके पिता जैसा बिहार को बनाना चाहते थे। वो गरीबों के हाथ में सत्ता सौंपने के अपने पिता की इच्छा को जरूर पूरा करेंगे।

तेजप्रताप यादव का टिक-टॉक भी खूब हो रहा वायरल
कोरोना संक्रमण काल में जहां लोग भविष्य को लेकर परेशान नजर आ रहे है। वहीं लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव गरीबों को मुफ्त में भोजन कराने से लेकर हवन कराने और राजनीति करने के बाद टिक-टॉक बनाने का भी समय निकाल रहे हैं। कभी उनके लिए कार का दरवाजा खोलते सुरक्षाकर्मी तो कभी कार में सफर के दौरान तो कभी गाय के साथ वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *