अररिया में बाइक सवार समेत दो युवक डूबे

  • मनीष कुमार

अररिया प्रखंड के दो अलग-अलग जगहों पर नदी के तेज बहाव में दो युवक बह गया। पहली घटना अररिया-जोकीहाट मार्ग पर भंगिया डायवर्सन के पास नहाने के क्रम में युवक नदी में डूब गया जबकि दूसरी घटना अररिया-बांसबाड़ी मार्ग में के समीप बाइक सवार एक युवक बाइक सहित पानी के तेज बहाव में बह गया।

हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से बाइक को तो खोजकर निकाल लिया गया, लेकिन पानी की तेज बहाव में बहे युवक की तलाश जारी है। घटना के बाद बैरगाछी पुलिस भंगिया डायवर्सन पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार अररिया बस्ती पंचायत के वार्ड 11 निवासी अहिया खान के पुत्र जुल्फिकार खान (18) भंगिया डायवर्सन के पास स्नान कर रहा था। इसी क्रम में वे गहरे पानी में चला गया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों के हल्ला करने पर जुटे ग्रामीण उसकी खोजबीन में जुट गये। करीब चार घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल पाया था। एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर लापता जुल्फिकार की खोज में जुट गयी। वहीं दूसरी ओर, अररिया-बांसबाड़ी मार्ग पर गोढ़ी चौक वार्ड संख्या 11 के सज्जाद अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र साजिद अंसारी बाइक से बांसबाड़ी की ओर जा रहा था। इसी दौरान कलवर्ट के पास पानी के तेज बहाव में बाइक के साथ बह गया।

श्रीराम सेना संगठन के अध्यक्ष प्रदीप देव के द्वारा किया गया एक टीम का गठन, जो कर कर रहे है बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा, लोगो को जल्द पहुचायेगा रहत

मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला कर नदी से किसी तरह बाइक तो निकाल लिया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। सूचना के बाद नगर थानाध्यक्ष किंग कुंदन सहित वार्ड संख्या 11 के पार्षद प्रतिनिधि मासूम रेजा समेत बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंचकर डूबे युवक को निकालने का प्रयास किया। इसमें गोताखोरों को भी लगाया गया। समाचार लिखे जाने तक दोनों युवक की तलाश जारी था। वहीं पलासी प्रखंड के राम नगर पंचायत के वार्ड नंबर नौ के सोनगरा गांव में सोमवार की शाम एक बालक की मौत पोखर में डूबने से हो गयी। मृतक सोनगरा निवासी दानिश का पुत्र चानू बताया गया हैं।

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *