अररिया में तीन अलग अलग थाना क्षेत्र में नदी में डूबने से युवक सहित तीन की मौत

अररिया : पलासी प्रखंड के मियांपुर पंचायत अंतर्गत सोहरा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना आज दोपहर 12 बजे का है। मृतक का नाम हसीउर रहमान, पिता नूर साह, उम्र 47 वर्ष है जो कुजरीहाट टोला श्यामपुर का निवासी है। बताया जाता है कि मृतक पशुओं की पैकारी करता था। वह सुबह 10 बजे घर से निकला था। काफी देर बाद जब वह घर लौटकर नही आया तब उसकी खोजबीन शुरू की गयी। लगभग 12 बजे पलासी के सोहरा नदी से उक्त व्यक्ति का लाश तैरता मिला। वहीं दूसरी घटना अररिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 11की है। मृतक का नाम..साहजिद अंसारी, पिता-सज्जाद,अंसारी उम्र18वर्ष है, जो खरैया बस्ती वार्ड संख्या ग्यारह का निवासी था। बताया जाता है कि उक्त युवक सड़क के किनारे बाढ़ की पानी मे बाइक साफ कर रहा था। तभी वह अनियंत्रित होकर बाइक सहित नदी में जा गिरा।

परमान नदी में उफान से दर्जनों गांवों में घुसा बढ़ा पानी

घटना की सूचना अररिया नगर थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही अररिया नगर थानाध्यक्ष किंग कुन्दन, एएसआई मृत्युंजय सिंह, एसआई अरुण राय, तथा अन्य पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। नदी में गिरी बाइक को तो बरामद कर ली गयी, आज सुबह  युवक शव भी बरामद कर लिया गया है। वही वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मासूम रेजा ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि उन्होंने पहले ही उस क्षेत्र में बैरिकेटिंग के लिए प्रशासन को आगाह किया था, परन्तु उनकी सलाह को नजरअंदाज कर दिया गया। और इसी का परिणाम है कि एक युवक नदी में डूब गया।

अररिया में बाइक सवार समेत दो युवक डूबे

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में बैरिकेडिंग के साथ साथ पुलिस बल की भी तैनाती की जाय।  जबकी तीसरी घटना बैरगाछीं ओपी थाना क्षेत्र के  भंगिया पुल के डायवर्सन की पास की जहां बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान एक 18वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गईं हैं। जो अररिया बस्ती वार्ड संख्या ग्यारह का रहने वाला बताया जा रहा है, अररिया पुलिस व एनडीआरएफ टीम के द्वारा खोजबीन मैं जुट गयीं हैं।

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *