Loksabha Election 2019 : फसल काटने के बाद अब खेत में टैक्ट्रर चलाती दिखीं ‘ड्रीम गर्ल’

मथुरा। फिल्म शोले में तांगा चलाने वाली बसंती (हेमा मालिनी) अब खेतों में ट्रैक्टर चला रही हैं। मथुरा लोकसभा क्षेत्र में लगातार दूसरी बार सांसद बनने के प्रयास में लगीं फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी खेतों से गेहूं काटने के बाद अब ट्रैक्टर चला रही हैं।

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रचार अभियान के दौरान हेमा मालिनी ने खेत में ट्रैक्टर चलाकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की। तेज धूप में हेमा मालिनी की साड़ी में ट्रैक्टर चलाते देख स्थानीय लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। लोगों ने कहा कि उन्हें ऐसा ही सांसद चाहिए जो उनकी समस्याओं को जड़ से समझ सके।

खेत से उठाए आलू

खेत में ट्रैक्टर चलाने के बाद हेमा मालिनी ने वहां से आलू भी उठाए और किसानों से वादा किया कि अगर वह 2019 का लोकसभा चुनाव जीतेंगी तो किसानों को आलू की अच्छी कीमत दिलाएंगी।

हेमा मालिनी लंबे समय से राजनीति में हैं। 2003-2009 तक राज्यसभा में रही थीं। भाजपा ने उन्हें राज्यसभा में भेजा था। 2014 में हेमा मालिनी ने मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा था, और उन्होंने जीत भी हासिल की थी। हेमा मालिनी एक बार फिर भाजपा के टिकट पर मथुरा से मैदान में हैं। वह आजकल मतदाताओं को रिझाने के लिए हर जुगत कर रही हैं।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *