मोदी के नामांकन को अंतिम रूप देंगे अमित शाह, दो दिनी प्रवास में सीटों पर मंथन

वाराणसी।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय सीट पर नामांकन की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए 12 मार्च को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बनारस आ रहे हैं। उनका दो दिनी प्रवास होगा। इस दौरान बनारस समेत भाजपा काशी क्षेत्र के सभी 14 लोकसभा सीटों को लेकर मंथन करेंगे। इसके लिए भाजपा की सभी इकाईयों के साथ अलग-अलग बैठकें होंगी।

तय कार्यक्रम के तहत 12 मार्च की शाम करीब सात बजे अमित शाह का बनारस आगमन हो रहा है। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से वह लंका स्थित अमेठी कोठी आएंगे जहां पर रात्रि प्रवास करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठकें कहां होंगी, इसके स्थान को लेकर स्थानीय संगठन की ओर से मंथन किया जा रहा है। हां, यह स्पष्ट है कि शाम को बनारस पहुंचने के बाद देर रात तक बैठकों का दौर जारी रहेगा। दूसरे दिन जनप्रतिनिधियों समेत कुछ प्रबुद्धजनों के साथ बैठक होने की सूचना मिली है जिसके सापेक्ष संगठन की ओर से तैयारी हो रही है। पूरी कवायद पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए की जा रही है। स्थानीय संगठन की ओर से अब तक नामांकन की हुई तैयारियों अमित शाह अंतिम रूप देंगे जिसके आधार पर स्थानीय संगठन आगे की कार्यवाही करेगा। फिलहाल, पीएम के नामांकन के लिए 25 व 26 अप्रैल की तारीख स्थानीय संगठन ने प्रस्तावित की है जिसके सापेक्ष नामांकन को ऐतिहासिक मेगा इवेंट बनाने के लिए संगठन ने जो रूपरेखा खींच रखी है उस हिसाब से करीब छह लाख लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बनारस आ रहे हैं। दो दिनी प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान पीएम के नामांकन को लेकर हुई तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। काशी क्षेत्र के 14 लोस सीटों पर भी मंथन करेंगे।

-महेशचंद श्रीवास्तव, अध्यक्ष भाजपा काशी क्षेत्र ।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *