TRI NAGAR : निगम के बकाए फंड के लिए भाजपा ने आप विधायक के आवास के बाहर किया प्रदर्शन

जनमत की पुकार
नई दिल्ली।
दिल्ली भाजपा ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के निवास के बाहर नगर निगम का बकाया 13000 करोड़ रुपए के फंड को जारी करने की मांग को लेकर प्रचंड प्रदर्शन किया।
भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया के नेतृत्व में त्रिनगर विधानसभा व शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र में प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए कहा कि पिछले 5 दिनों से बकाए फंड की मांग को लेकर निगम नेता मुख्यमंत्री आवास के बाहर ठंड और बारिश में फुटपाथ पर धरने पर बैठे हैं लेकिन मुख्यमंत्री अभी तक उनसे मिलने नहीं आए। निगम हर वर्ग के दिल्लीवासियों को सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान करता है और फंड न मिलने के कारण मूलभूत सुविधाओं को बनाए रखने में दिक्कतें आ रही हैं।


जिला उपाध्यक्ष शशि जेटली ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपने विधायकों का वेतन बढ़ाने का प्रस्ताव विधानसभा में तुरंत पास कर देती है लेकिन निगम के लिए फंड जारी न करने से वहां कार्यरत लाखों कर्मचारियों के पेट पर लात मार रही है। इससे निगम कर्मचारियों को वेतन देने में भी कठिनाई आ रही है। निगम कर्मचारियों ने कोरोना काल में कोरोना योद्धा के रूप में काम किया लेकिन संवेदनहीन केजरीवाल सरकार ने उनका वेतन रोक दिया और जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने प्रचार प्रसार में खर्च किया।
पार्षद मीनाक्षी बेनिवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्लीवासियों की लड़ाई लड़ने सड़क पर उतरी है और इसे मंजिल तक पहुंचाएगी। केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली वासियों और निगम कर्मियों के साथ किसी प्रकार का अन्याय भाजपा सहन नहीं करेगी।
सुनिल यादव ने जनमत की पुकार को बताया कि हर बात पर धरने पर बैठने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने आवास के बाहर धरने पर बैठे मेयरों से नजरें क्यों चुरा रहे हैं। साजिशन केजरीवाल सरकार निगम का फंड रोक कर बैठी है।
भाजपा के प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने कहा कि हम यहां कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं बल्कि दिल्ली वासियों की सुविधा और निगम कर्मचारियों के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। निगम को पंगु बनाने पर अड़ी केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों को ही धोखा दे रही है।
श्रीनगर में विरोध प्रदर्शन के दौरान संजीव शर्मा, हरवंशलाल उप्पल, पार्षद मंजू शर्मा, तिलकराम गुप्ता, सुरेश गर्ग, विरेन्द्र गोयल, पूर्व मंंडल अध्यक्ष रविन्द्र बेनिवाल, मंजीत सिंह, महेश अवाना, ईश्वर आजाद, अनुप पंवार, आनंद जैन, मुकेश गांधी, गोपाल मित्तल, रमेश जोनवाल, मोनिका यादव, मोनिका गुप्ता, अमित चौहान सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share Button
Share it now!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *